तस्लीमा हत्याकांड: महिला कांग्रेस का एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन, पुलिस से तीखी नोकझोंक और धक्का मुक्की, कई कांग्रेसी घायल

Spread the love

रुद्रपुर। नर्स तस्लीम जहां हत्याकांड को लेकर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति गहरौला और पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा के नेतृत्व महिलाओं ने एसएसपी कार्यालय का घेराव किया। एसएसपी दफ्तर पर बेरीकेंडिंग करके प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश में धक्का मुक्की हुई। करीब दो घंटे चले बवाल के बाद महिलाओं से एसएसपी मंजूनाथ टीसी मिले और मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने और आरोपी को सजा दिलाने का आश्वासन दिया। धक्का मुक्की में कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए।

आज सुबह महिला कांग्रेस अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में महिलाएं प्रदर्शन करने एसएसपी कार्यालय पहुंची। उनके साथ कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा और अनिल शर्मा भी समर्थकों के साथ मौजूद थे। एसएसपी दफ्तर से पहले ही बैरिकेटिंग करके महिलाओं को रोकने की कोशिश की गई। महिलाओं ने बैरिकेटिंग तोड़कर जाने की कोशिश की, जिस पर पुलिस से तीखी नोकझोंक और धक्का मुक्की हुई। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया, जिसमें मीना शर्मा समेत कई कांग्रेसी घायल हुए।

काफी देर बाद महिलाओं के शिष्टमंडल को एसएसपी से मुलाकात की अनुमति दी गई। कांग्रेस अध्यक्ष गैरोला तस्लीम जहां हत्याकांड में न्याय की मांग कर रही थीं। कप्तान मंजूनाथ ने बताया कि एसआईटी ने काफी सबूत जुटाए हैं। सभी संबंधित से पूछताछ कर ली है। आरोपी को रिमांड पर लेकर क्राइम से संबंधित गतिविधियों की पुष्टि कर ली है। वे फांसी की सजा दिलाने का लक्ष्य रख कर उच्च गुणवत्तापूर्ण विवेचना कर रहे हैं। मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा।

गौरतलब हो कि अस्पताल से घर जाते समय नर्स गायब हो गई थी। बाद में उसका शव बरामद हुआ। उसके साथ बलात्कार भी हुआ था। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर मामले का खुलासा कर दिया, लेकिन परिजन और कांग्रेसी संतुष्ट नहीं हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *